Top 13 App's गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? | Girlfriend kaun se App se banaen in Hindi

हेलो दोस्तों आज के इस नए आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है जिसमें हम आपको बताने वाले हैं girlfriend kaun se App se banaen, गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? सबसे बेहतरीन गर्लफ्रेंड बनाने वाले ऐप कौन से हैं?, आप किस प्रकार अपनी मनपसंद की गर्लफ्रेंड बना सकते है और उनसे बातें कर सकते हैं। दोस्तों आज कल ऑनलाइन मार्केट इतना आगे बढ़ गया है कि आप सोच भी नहीं सकते कि आपको हर प्रकार के एप्लीकेशन मिल जाएंगे जैसे कि अगर आपको घर बैठे खरीदारी करनी है तो आपको बहुत सारे ऑनलाइन शॉपिंग ऐप मिल जाएंगे उसी प्रकार अगर आपको घर बैठे गर्लफ्रेंड बनानी है तो आपको बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जहां पर आप बड़ी ही आसानी से अपने लिए एक गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। 

तो दोस्तों चलिए आज के इस बेहतरीन ब्लॉग को शुरू करते हैं और आपको बताते हैं कि girlfriend kaun se App se banaen, गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? गर्लफ्रेंड बनाने के लिए क्या करें, गर्लफ्रेंड ऑनलाइन ऐप से कैसे बनाएं, गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप, गर्लफ्रेंड बनाने वाली फ्री एप्लीकेशन कौन सी है आदि। 

प्रिय मित्रों आज कल ऑनलाइन मार्केट में आपको बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जो दावा करते हैं कि इन एप्लीकेशन पर आप अपनी मनपसंद गर्लफ्रेंड बना सकते हैं Free Girlfriend banane wala App, Best Girlfriend banane wala App लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सामने कोई लडकी नहीं होती कोई अननोन पर्सन आपसे बात करता है और आपकी निजी जानकारी जोड़कर बाद में आपको परेशान करता है। इसलिए आपको ऐसी एप्लीकेशन से सावधान रहना चाहिए और किसी ट्रस्टेड एप्लीकेशन पर ही भरोसा करके उस पर अपनी निजी जानकारी देनी चाहिए। 

दोस्तों आज हम आपको ऐसी ट्रस्टेड एप्लीकेशन के बारे में ही बताएंगे जिन पर आप girlfriend kaun se App se banaen, गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? सिख सकते हैं। 


Girlfriend kaun se App se banaen

girlfriend kaun se App se banaen
girlfriend kaun se App se banaen


दोस्तों यू तो इंटरनेट पर आपको खूब सारे ऐप्स मिल जाएंगे जिन पर आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। लेकिन आज हम आपको सबसे बेहतरीन Apps (girlfriend kaun se App se banaen) के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं, तो चलिए अब हम आपको बताते हैं सबसे बेस्ट गर्लफ्रेंड बनाने वाले Apps कौन से है। आज हम आपको ऐसे 13 एप्स के बारे में बताएंगे जिन पर आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। 

1. Grouper - girlfriend Banane wala App 

दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन आपके बहुत काम आएगी। इस एप्लीकेशन की मदद से आप बड़ी ही आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं और इस एप्लीकेशन पर आप ऑनलाइन लड़कियों से बात कर सकते हैं इसके साथ ही इसे यूज करना भी काफी आसान है। 

कुछ लड़के ऐसे होते हैं जिन्हें लड़कियों के सामने बात करने से झिझक या शर्म आती है। इसलिए आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके लड़कियों से ऑनलाइन चैटिंग कर सकते है। 

2. Clover- girlfriend Banane wala App 

दोस्तों तो अब हम बात करते हैं हमारी दूसरी एप्लीकेशन के बारे मैं जिसका नाम है Clover यह भी एक बेहतरीन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप है जिसपर आप अपनी मन पसंदीदा गर्लफ्रेंड बना सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन पर आप जल्द से जल्द गर्लफ्रेंड बना सकते हैं बस आपको करना इतना है कि सबसे पहले इसे अपने फोन में इंस्टॉल कर ले और इंस्टॉल करने के बाद अपनी प्रोफाइल तैयार करें। आपको अपनी प्रोफाइल थोड़ी अट्रैक्टिव बनानी है जिससे कि वह थोड़ी आकर्षित दिखे। 

3. The inner circle - girlfriend Banane wali App 

दोस्तों अगर आप भी girlfriend Banane wala App खोज रहे हैं, तो The inner circle एक बेहतरीन एप्लीकेशन है। जिस पर आप लड़कियों से डेटिंग कर सकते हैं और अपने पर्सनालिटी अनुसार गर्लफ्रेंड चुन सकते हैं। एक बार आपको इसे ट्राई जरूर करना चाहिए।

यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी वहां से आप इसे बड़ी ही आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं।

4. Ticker- girlfriend Banane wali App 

दोस्तों यह भी एक जानी मानी girlfriend Banane wali Application है। जिसे की काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। इस पर भी आप अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते हैं इसका यूजर इंटरफेस भी काफी आसान है। इस एप्लीकेशन को भी आप गूगल प्ले स्टोर से Free में इंस्टॉल कर सकते हैं।

5. Bumble- girlfriend Banane wala App 

दोस्तों अगर आपके मन में भी यह सवाल आता है कि girlfriend kaun se App se banaen तो हम आपको मिलाते हैं Bumble एप्लीकेशन से इसपर आप अपने लिए एक मन पसंदीदा गर्लफ्रेंड बना सकते हैं और उनसे चैटिंग कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को भी आप गूगल प्ले स्टोर से Free में इंस्टॉल कर सकते हैं और इस एप्लीकेशन के 1.5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोडर्स है तो आप समझ ही गए होंगे कि यह एप्लीकेशन काफी मायने में अच्छी साबित हुई है।

6. Happn- girlfriend Banane wala App 

दोस्तों अगर आप भी अपने लिए गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं या फिर लड़कियों से ऑनलाइन डेटिंग करना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन आपको बहुत पसंद आने वाली है। क्योंकि इसका यूजर इंटरफेस भी बहुत आसान है और इसपर आप बिना किसी परेशानी के लड़कियों से चैटिंग कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी वहां से आप इसे Free में इंस्टॉल कर सकते हैं। 

7. OkCupid- girlfriend Banane wala App 

girlfriend kaun se App se banaen दोस्तों हमने ऊपर आपको कुछ बेहतरीन गर्लफ्रेंड बनाने वाली एप्लीकेशन के बारे में बताया। जिन पर आप अपने लिए मन पसंदीदा गर्लफ्रेंड चुनकर उनसे बातें कर सकते हैं और इसके साथ ही एक और बेहतरीन ऐप है। जिसका नाम OkCupid इस एप्लीकेशन पर भी आप अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। यह एप्लीकेशन भी बाकी एप्लीकेशन की तरह आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी वहां से आप इसे फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं।

और इस एप्लीकेशन की रेटिंग भी बाकी एप्लीकेशन के मुकाबले काफी अच्छी है। इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर 3.9 रेटिंग मिली है। जो कि एक काफी अच्छी रेटिंग मानी जाती है।

8. Snapchat - girlfriend Banane wala App 

दोस्तों यूं तो गूगल प्ले स्टोर पर काफी एप्लीकेशन है जिनके करोड़ों की तादाद में जो सर से जिनमें से एक नाम Snapchat एप्लीकेशन का भी आता है इसके बारे में बात करें तो इस एप्लीकेशन को एवन स्पीगेल, जेरी brown,बॉबी मर्फी ने मिलकर बनाया है और यह एक अमरीकी एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन पर भी आप अपने लिए एक गर्लफ्रेंड बना सकते हैं तो चलिए अब जानते हैं इसे कैसे इस्तेमाल करते हैं।

• सबसे पहले इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री में स्टॉल करें।
• इंस्टॉल करने के बाद इस पर आपको एक अकाउंट बनाना है।
• अकाउंट बनाते वक्त आपको अपनी प्रोफाइल अच्छी तरह से एडिट करनी है जिससे कि वह थोड़ी आकर्षित दिखे।
• अपनी प्रोफाइल में अपने बारे में पूरी जानकारी दें।

आपको अपनी प्रोफाइल फोटो बहुत अच्छी लगानी है ताकि जिस पर भी उसकी नजर जाए वह आपकी प्रोफाइल पर एक बार विजिट जरूर करें।

9. Tinder app - girlfriend Banane wala App 

गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? Tinder app से बनाए अपने लिए Girlfriend - दोस्तों यह एप्लीकेशन भी डेटिंग के मामले में काफी प्रसिद्ध मानी जाती है। इस एप्लीकेशन पर भी आप लोगों से बातचीत कर सकते हैं और इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। आज के समय में आपको इसके करोड़ों यूजर्स देखने को मिल जाएंगे जो कि इसका हर रोज इस्तेमाल करते हैं। 

इसे आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं। इसे अभी तक दो करोड़ से ज्यादा लोगों ने अपने फोन में इंस्टॉल किया है और यूजर्स का कहना है कि यह एक काफी आसानी से चलाए जाने वाली एप्लीकेशन है।  

10. Share Chat. 

हमारी लिस्ट में अगली जो एप्लीकेशन है उसे शायद आपने भी कभी ना कभी इस्तेमाल तो जरूर किया होगा। हम बात कर रहे हैं Share Chat एप्लीकेशन के बारे में यह भी व्हाट्सएप, फेसबुक की तरह एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन है जिसपर आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों से बात कर सकते हैं और इतना ही नहीं इस पर आप नए-नए दोस्त भी बना सकते हैं।

तो चलिए अब थोड़ा बहुत इस एप्लीकेशन को यूज करने के बारे में जान लेते हैं सबसे पहले आपको इसे गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल करना है। इंस्टॉल करने के बाद फिर इसमें आपको अपना अकाउंट बना लेना है। अकाउंट बनाने के बाद आपको अपनी प्रोफाइल फोटो अच्छी तरह से चुनकर लगानी है जिससे कि आपकी प्रोफाइल दूसरे लोगों से थोड़ी अलग दिखे। 

यह सारी प्रक्रिया करने के बाद आपकी प्रोफाइल दूसरे लोगों को भी दिखने लगेगी और अगर किसी को आपकी प्रोफाइल पसंद आती है तो वह आपसे मैसेज करेंगे।

11. Facebook 

हमारी लिस्ट में जो अगला नाम है शायद उसके बारे में हमें आपको ज्यादा बताने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि इसे तो हर व्यक्ति ने अपने जीवन में कभी ना कभी चलाया ही है। हम बात कर रहे हैं सबसे फेमस सोशल मीडिया एप्लीकेशन facebook के बारे में इस पर भी आप अपने दोस्तों से बातें कर सकते हैं और नए नए दोस्त बना सकते हैं।

Facebook एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना काफी आसान है और इस एप्लीकेशन को भी आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं और अपने लिए नए नए दोस्त या फिर गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

12. Twitter

टि्वटर एप्लीकेशन तो हर दिन सुर्खियों में बना ही रहता है इसलिए इस एप्लीकेशन के बारे में भी आपको ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। इस एप्लीकेशन को काफी ज्यादा ट्रेंडिंग एप्लीकेशन माना जाता है क्योंकि यह एप्लीकेशन हर वक्त किस आना किसी चर्चा में बनाई रहता है। इस एप्लीकेशन में भी आप नए नए दोस्त बना सकते हैं और इस एप्लीकेशन पर गर्लफ्रेंड बनाना भी बहुत आसान है। क्योंकि यह एक world-wide एप्लीकेशन है पूरे दुनिया में इस्तेमाल की जाती है। इसलिए इसपर आप भारत की ही नहीं विदेश की लड़कियों से भी बातें कर सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन पर भी आपको सबसे ज्यादा ध्यान अपनी प्रोफाइल पर देना होता है। आपकी प्रोफाइल जितनी आकर्षित होगी उतनी ही लोग आपकी प्रोफाइल पर विजिट करना चाहेंगे और आपसे बात बात करने में इच्छुक होंगे।

यह एप्लीकेशन भी आपको गूगल प्ले स्टोर पर एक अच्छी रेटिंग के साथ मिल जाएगी। 

13 . Aisle-girlfriend Banane wala App 

दोस्तों इस एप्लीकेशन को लड़का हो या लड़की दोनों गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। यह आजकल की सबसे ज्यादा चलने वाली एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन में आपको काफी ज्यादा फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे कि इसपर आप बड़ी आसानी से वीडियो कॉल चैटिंग या फिर नॉर्मल कॉल कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन से आप बड़ी ही आसानी से अपने लिए एक गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड बना सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन को भी आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं और गूगल प्ले स्टोर पर इसे 4.5 तक की अच्छी रेटिंग मिली हुई है और इसे एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने इंस्टॉल किया है। 

Conclusion 

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हमने जाना girlfriend kaun se App se banaen, girlfriend Banane wala App कोन सा है, गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? आज हमने जो आपको एप्लीकेशन बताइए उनका उपयोग करके आप अपने लिए एक गर्लफ्रेंड बना सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं। बस आपको अपनी प्रोफाइल पिक्चर को अट्रैक्टिव बनाना है और जब आप बात करें तो आपको अच्छे से बात करनी है ताकि सामने वाला आपसे बात करने में इंटरेस्ट दिखाएं। दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल girlfriend kaun se App se banaen, गर्लफ्रेंड कौन से ऐप से बनाएं? अच्छा लगा हो तो इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें धन्यवाद।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url