Girlfriend को कैसे खुश रखें? ये 10 टिप्स आपको भीं बना देगी लड़कियों का हीरो | GirlFriend ko kaise khush rakhe?

अगर आपकी प्रेमिका आपसे खुश नही है, तो चिंता मत कीजिए। हम आपको  GirlFriend ko kaise khush rakhe? यह बताएंगे। आज के समय हर आदमी की एक गर्लफ्रेंड होती है। और उसे खुश करना बहुत मुश्किल होता है। इसलिए हम आपको GirlFriend ko kaise khush rakhe? के बारे में विस्तार से बताऐंगे। 

Hello friends मेरा नाम अनुराग है और GirlFriend ko kaise khush rakhe? यह सवाल थोड़ा अजीब है, क्योंकि गर्लफ्रेंड को खुश नही रखने पर इस रिलेशनशिप का ब्रेकअप हो जाता है। आपको ये भी जानना है,की एक रूपया खर्च कर बिना GF को खुश करने के तरीके क्या है? 

आज के युवा छोटी छोटी बातो पर लड़ाई करके अलग हो जाते है, क्योंकि वह एक दूसरे की गलतियों को इग्नोर नही करते हैं। यदि आप भी गिफ्ट देने की बजाय कुछ बातो पे ध्यान देते है, तो आपके रिलेशनशिप की नीव मजबूत होगी। तो चलिए जानते है आसान तरीके से GirlFriend ko kaise khush rakhe? 


गर्लफ्रेंड को कैसे खुश रखे? GirlFriend ko kaise khush rakhe 

Ladkiyo ko khush karne ke tips, Girlfriend ko khush kaise rakhe, gf ko happy kaise kare, girlfriend ko kaise manaye tips in hindi, girlfriend ko khush karne ke liye kya karna chahiye, ladki ko khush karne ke liye kya karna chahiye, ladki ko khush kaise kare, ladki ko khush kaise rakhe, girlfriend ko khush karne ke tarike, girlfriend ko khush kaise kare, Love Gupshup
GirlFriend ko kaise khush rakhe?

हमने आपको इस पोस्ट में कुछ ऐसे तरीके बताए है, जिसके इस्तेमाल से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे दूर नहीं होगी। आज समय में लड़किया लडको से भी ज्यादा अपने आप पर भरोसा करती हैं। इसीलिए ऊंची आवाज को सह नही सकती है। 


1. प्यार के नाम पर एक बात को बार बार न दोहराएं 

कई सारे लडको की एक आदत होती है, की वह कही भी बात बात में l Love You कहते रहते है। इस से लड़किया बोर हो जाती है। और उनके मन में आता है,की आप उनसे प्यार का झूठा दावा करते है। 

I Love You बोलना गलत नहीं होता है, परन्तु एक ही लाइन को बार बार बोलना भरी पड़ सकता है। इसके बदले आप दूसरी लाइन बोल सकते है। जैसे - मैं लक्की लड़का हुं क्युकी तुम जैसी लड़की मेरी जिंदगी में आईं हो, जब से तुम मेरे लाइफ में आई हो तब से मेरी लाइफ में खुशियां भर आई है,  बेबी मैं अपनी जान से ज्यादा तुम से प्यार करता हूं। 


2. प्यार को जाहिर करना सीख

GirlFriend ko kaise khush rakhe? यह जरूरी नही है। क्योंकि कुछ लड़कियों को वो लड़के अच्छे लगते है, जो उनके बारे मे जानने की कोशिश करते हैं। गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा बरताव करे, जिस से लड़की को लगे की आप उस से सच्चा love करते है। कभी भी कही परभी कोई भी टॉपिक पर बात करते समय लड़की से नजरे अवश्य मिलाएं। एक दूसरे  की आखों में देखने से अपनापन लगता है। 

कभी कभी अपने मित्रो के सामने अपने Love को जाहिर करने का प्रयास करे। क्योंकि लड़किया दूसरी को दिखाना या बताना चाहती है, की आप उस से कितना प्यार करते है। 


3. जरूरी लम्हों को enjoy करे

किसी लड़की को यह बिल्कुल भी अच्छा नही लगता है, कि आप उस से मिलने का समय तय करके उससे मिलने से मना कर देना। जब भी लड़किया आपके नजदीक आना चाहे तो आप मना न करे। यह आपकी भी जिम्मेदारी है, की आप उसका हाथ खुद के हाथ में लेकर सहलाए। आप बालो और पीठ को भी स्पर्श कर सकते है। 


4. अपनी गर्लफ्रैंड को खुश करने के लिए उनकी कोई बात को मना न करे

गर्लफ्रेंड के साथ लड़ाई करना हर व्यक्ति के बस की बात नही होती है। कुछ लडको का अपनी GF के साथ इसलिए ब्रेकअप हो जाता है, क्योंकि वह अपनी GF की बात नही सुनते है। जो लड़के अपनी GF की बात को मानने से मना करते है, ऐसे लड़को को लड़किया पसंद नहीं करती है। आपको इस बात ध्यान रखना होगा की लड़कियों की कौनसी बात अच्छी और कौनसी बात से आपको नुकसान हो सकता हैं। 


5. कोई भी बात पर बहस न करे

लड़कियों को ये बिलकुल अच्छा नही लागत है, कि उनसे किसी बात बहस करे। यदि आप बराबर बोल रहे है, तो इस से आपकी और आपकी GF की दूरियां ही बढ़ेगी। यदि किसी बात को वह बोल रही हैं, तो आप एक दम शांत रहे। आप उसकी बात को समझने की कोशिश कर सकते है। 

हम आशा करते है की आपको यह आर्टिकल GirlFriend ko kaise khush rakhe? पसंद आ रहा होगा। 


6. परिवार वालो का सम्मान करे

लड़किया हमेशा यह चाहती हैं, कि उसका दोस्त उसकी फैमिली को खुद से बढ़कर माने। यदि आप उसकी फैमिली का सम्मान करते है, तो आपकी GF आपसे खुश होगी। 


7.एक दूसरे की सहायता कर

लड़कियो के पास पेसो से लेकर रोमांस तक कई समस्या लगी रहती हैं। लड़किया यह चाहती है की उनकी सभी इच्छा पूरी हो। वह पूरे समय ऐसे लड़के ढूंढती है, जी छोटी छोटी बातो का ध्यान रखे। 


8. सिर्फ अपनी प्रेमिका की तारीफ करे

लड़कियो को खुद की तारिफ सुनना  बहुत अच्छा लगता है। यदि आप खुद की प्रेमिका को सुंदर या cute जैसे शब्द बोलते है, तो वह बहुत खुश होती है। और खुद की GF के सामने दूसरो को GF के तारीफ मत करिए। इस से आपकी GF आपसे गुस्सा हो सकती है। 

हम आशा करते है की आपको यह आर्टिकल GirlFriend ko kaise khush rakhe? पसंद आ रहा होगा। 


9.फोन, कॉल और मेसेज करे 

GF के ख्याल रखने के लिए फोन बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। समय समय पर अपनी GF और उसकी फैमिली के बारे पूछते रहे। जैसे उनकी तबीयत कैसी हैं। कुछ परेशानी तो नहीं है।  मैसेज के जरिए अपनी GF को जोक्स और शायरी भेजना चाहिए। आप अपनी GF से पढ़ाई और करियर के बारे बात करे। 


10. गिफ्ट देना

गिफ्ट देकर अपनी GF को खुश करना आपके लिए सही कदम हो सकता हैं। यह  आवश्यक नही है, कि बहुत महंगा गिफ्ट खरीद कर देवे। आप कम पैसे में भी रहकर फर्स्ट जनवरी, जन्मदिन, वेलेंटाइन डे जैसे दिन पर गिफ्ट दे सकते है 


Conclusion (GirlFriend ko kaise khush rakhe?)

मने आपको इस आर्टिकल GirlFriend ko kaise khush rakhe? के बारे में बताया है। यदि आप अपनी GF को  खुश रखना चाहते है, तो इस आर्टिकल में बताएं अनुसार छोटी छोटी बातो का ध्यान रखे।

हम आशा करते है की यह आर्टिकल GirlFriend ko kaise khush rakhe? आपको पसंद आएगी। आप इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करे और इस पर कमेंट करे। और ऐसी हीं और भी जानकारी को प्राप्त करने के लिए Display Attraction को फॉलो करे।


GirlFriend ko kaise khush rakhe - FAQs 


Q1. अपनी गर्लफ्रैंड को कैसे खुश रखे? 
Ans. हमने नीचे कुछ टिप्स दिए है आप उन्हे फॉलो करके अपनी GF को खुश रख सकते है.
  • प्यार के नाम पर एक बात को बार बार न दोहराएं 
  • प्यार को जाहिर करना सीख
  • जरूरी लम्हों को enjoy करे
  • अपनी गर्लफ्रैंड को खुश करने के लिए उनकी कोई बात को मना न करे
  • कोई भी बात पर बहस न करे
  • परिवार वालो का सम्मान करे
  • एक दूसरे की सहायता कर
  • सिर्फ अपनी प्रेमिका की तारीफ करे
  • फोन, कॉल और मेसेज करे 
  • गिफ्ट देना
इनके बारे अच्छे से जानने के लिए हमारी साइट Display Attraction पर जाइए। 

Q2. क्या Girlfriend को खुश करने के लिए महंगा गिफ्ट देना जरूरी है?
Ans. गिफ्ट देकर अपनी GF को खुश करना आपके लिए सही कदम हो सकता हैं। यह  आवश्यक नही है, कि बहुत महंगा गिफ्ट खरीद कर देवे। आप कम पैसे में भी रहकर फर्स्ट जनवरी, जन्मदिन, वेलेंटाइन डे जैसे दिन पर गिफ्ट दे सकते है 

Q3. क्या तारीफ करने से  गर्लफ्रेंड खुश होती है?
Ans.लड़कियो को खुद की तारिफ सुनना  बहुत अच्छा लगता है। यदि आप खुद की प्रेमिका को सुंदर या cute जैसे शब्द बोलते है, तो वह बहुत खुश होती है। और खुद की GF के सामने दूसरो को GF के तारीफ मत करिए। इस से आपकी GF आपसे गुस्सा हो सकती है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url