लड़कियों को इंस्टाग्राम पर कैसे पटाए? 100% रियल तारिका। | How to impress girls on Instagram?

आज़ के इस आर्टिकल में हम सीखेंगे लड़कियों को इंस्टाग्राम ऐप के ज़रिए कैसे पटाया जाता हैं। इस तरीके को सिखने के बाद लड़की आपको रिप्लाई भीं देगी नंबर भीं देगी और इतना ही नहीं वो आपसे मिलने भीं आयेगी। बिना कुछ छोड़े इस आर्टिकल को ध्यान से पूरा पढ़े। चलिए जानते हैं लड़की को इंस्टाग्राम पर कैसे पटाया जाता हैं।

Instagram पर लड़की को पटाने का सही तरीका।

लड़कियों को इंस्टाग्राम पर कैसे पटाए? 100% रियल तारिका।, How to impress girls on Instagram?
लड़कियों को इंस्टाग्राम पर कैसे पटाए? 100% रियल तारिका।

दोस्तों लड़कियां पटाना बहुत ही आसान है इसके लिए बड़े बड़े वादे नहीं एक अच्छी प्लानिंग की ज़रूरत पड़ती हैं। और Instagram पर लड़की पटाना तो और भीं आसान है। इसके लिए निचे दिए गए सभी प्वाइंट को फ़ॉलो करके अपने लिए इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड बनाओ।

स्टेप 1: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए सबसे पहले आप एक लड़की ढूंढे ध्यान रहें लड़की आपके हिसाब से होनी चाहिए। ज्यादा हाई क्लास को चुनेंगे तो पटाना मुस्किल हैं।

स्टेप 2: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए आपको उसे मैसेज करें। मैसेज के कुछ खास तरीके मैं आपको दे रहा हूं जिसकी मदद से लड़की आपको रिप्लाई देने से ख़ुद को रोक नहीं पाएगी।

मैसेज 1: "Hi", "kya aap meri ek chhoti si help karoge please 🥺 mna mat karna"

मैसेज 2: "kya aap instagram se paisa kamana chahti hai story promotion se"

मैसेज 3: "yar tum to mujhe bhool hi gai me tumko roj yaad karta hoon please mera reply dena me tumko kuch jaruri baat batana chahta hoon"

इसी तरह के मैसेज करने पर लड़कियां सोचती हैं और रिप्लाई दे देती हैं। अगर फिर भीं रिप्लाई नहीं मिले तो आपको आगे के स्टेप को पढ़ना चाहिए।

स्टेप 3: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए लड़की की पोस्ट में कॉमेंट करना है "yar tum reply kyun nahi de Rahi ho" या "yar tum to mujhe bhul hi gai ho na koi call na hi massage yar itna badal jaogi socha nahi tha" इन दोनों मैसेज को पढ़कर कोई भीं लड़की आपको मैसेज करेंगी।

नोट: अगर इन सभी स्टेप को अपनाने के बाद भीं आपको रिप्लाई या मैसेज नहीं आए तो आप दोबारा उस लड़की पर ट्राई मत करों वो आपके लायक नहीं हैं।

स्टेप 4: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए सभी स्टेप अपनाने के बाद आपको मैसेज आने या रिप्लाई मिलने के बाद आप उसे सब बता दें कि आप उसे पसन्द करते हैं इसलिए झूठ बोलकर रिप्लाई पाने की कोशिश किए। अब आप उसे रिक्वेस्ट करें की उसे आपसे ज्यादा कुछ नहीं चाहीए बस एक पवित्र दोस्ती। जबतक दोस्ती नहीं होगी तबतक कोशिश करते रहें।

स्टेप 5: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए जब आप कुछ दीन उसके दोस्त बने रहें और अपने बात करने के तरीके से उसके दिल में अपनी जगह बना चुके हों। तब उसे बोले दोस्त अपना व्हाट्सएप नंबर दोगी क्या मैं युमको परेशान नहीं करूंगा बस प्लीज़ देदो दोस्त। इस तरह से आप उसका नंबर भीं प्राप्त कर लेंगे।

स्टेप 6: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए जब आपको नंबर मिल जाए तब आप कुछ दिनों में वॉइस कॉल के लिए मनाए और बात करना शुरू करें। और कुछ टाइम बाद आप उससे मिले और दोस्ती गहरी करें।

स्टेप 7: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए जब आपको लगे कि उसे आपकी आदत लग चुकी है तो आप उससे बात करना बन्द कर दे और देखें क्या वो आपसे बात करने के लिए तड़प रही हैं। अगर हां, तो आप उसे अपने दिल की बात बता दे।

You: 👋🏻 Hello
Girl: Hii
You: yar me thoda paresan hoon 🥺
Girl: kya hua?
You: yar me tumko khone se ab darne lga hoon pta nhi kya ho gya hain mujhe 🥲
Girl: achha 😂 
You: ek baat kahu agar tum mujhe block nahi Karo to?
Girl: bolo 😂
You: pahle tum promise karo block nahi karoge or gussa bhi 
Girl: ha bolo 
You: pahle promise karo
Girl: thik hai promise ab batao bhi.
You: yar mujhe lagta hai me tumko pyar karne lga hoon kya tum meri GF banaogi.
You: mera natlb mere sath relationship me aaogi 
Girl: nahi 
You: kyu? Kya me tumko pasand nahi hoon?
Girl: aisi baat nahi hai 
You: yaar please na me tumhara achhe se khyal rakhunga or humesha sath dunga meri har ek chiz par tumhara pura adhikar hoga 
Girl: achha 😂 
You: please maan jao 
Girl: thik hai sochti hoon kuch time me bataungi

इस तरह की चैट हो सकती हैं, या तो मान जाएगी या नहीं। अगर नहीं माने तो बार बार कोशिश करते रहें। दोस्ती आपको ब्लॉक भीं नहीं होने देगी वो आप आसानी से उसे पटा लोगे।

स्टेप 8: लड़कियों को इंस्टाग्राम से पटाने के लिए अगर लड़की आपको ब्लॉक कर दे। आपके ज्यादा पूछने पर तो आप 7 दिन के बाद किसी और नंबर से मैसेज करें और दोस्ती के लिए रिक्वेस्ट करें। और मान जानें पर दोस्त बने रहे कुछ महीने और फिर से दोबारा ट्राय करें। 

Congratulations 🎉 अब आपकी एक Girlfriend हैं। जिसे आपने इंस्टाग्राम से पटाया हैं।

Conclusion: 

आज़ के इस आर्टिकल से हमनें सीखा लड़कियों को इंस्टाग्राम पर कैसे पटाए। किस तरह एक लड़की ढूंढे और उससे बात करें और उसे पटाए अपने प्यार के लिए आपकी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url