Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? | Instagram par Stylish Name kaise likhe? In Hindi

Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? हेलो दोस्तों इंस्टाग्राम तो सभी चलाते हैं और आपने अपने दोस्त या किसी सेलिब्रिटी के प्रोफाइल में देखा होगा Stylish Font लिखा हुआ वह Stylish Font काफी Attractive लगता है आप भी जानना चाहते हैं कि वह स्टाइलिश नेम कैसे लिखा जाता है ताकि आपकी प्रोफाइल भी दूसरों से अलग नजर आए अगर आपको नहीं पता Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? तो घबराने की कोई बात नहीं है आज हम आपके लिए इसी टॉपिक से संबंधित आर्टिकल लेकर आए हैं जिसमें हम आपको stylish Name लिखना बताएंगे तो चलिए जानते हैं।

आजकल सोशल मीडिया एप्स सभी लोग चलाते हैं हम सभी का Facebook के साथ-साथ इंस्टाग्राम में भी अकाउंट होता है और ऐसे में हम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हमेशा अट्रैक्टिव रखने के बारे में सोचते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना stylish Name लिख सकते हैं वह भी बड़ी ही आसानी के साथ।


Instagram पर stylish Name कैसे लिखें?

Instagram par stylish name Kaise set Karen, Instagram stylish name, Instagram new style name, Instagram font style, change Instagram name font style, Instagram pe name font, Instagram follower increase, Instagram pe follower kaise badhaye 2021 triks, Instagram new style name font, stylish name Instagram, ins stylish mane, instagram reels, instagram reels kaise banaye, instagram new update, stylish instagram stories, stylish instagram names for boy, Instagram ne feature 2022
Instagram पर stylish Name कैसे लिखें?

दोस्तों Instagram stylish Name लिखना बहुत आसान है, आप बस नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को ध्यान से फॉलो करें और फिर आप अपना Instagram stylish Name लिख सकते हैं।


Step 1:- आपको सबसे पहले Google पर जाकर सर्च करना होगा Instagram stylish Name सर्च करने के बाद आपके सामने बहुत सारी Websites ओपन हो जाएगी वहां पर आप अपना मन पसंदीदा Font Select कर सकते हैं।

Instagram stylish font, Instagram stylish name kaise likhe, Instagram,font
Instagram par Stylish Name kaise likhe?


Step2:-सर्च करने के बाद आपको किसी भी एक वेबसाइट को ओपन करना होगा मतलब जब हमने सर्च किया तो हमारे सामने बहुत सारी वेबसाइट ओपन हुई उनमें से जैसे हम सबसे पहली वेबसाइट को ओपन करते हैं।

Instagram stylish font, Instagram stylish name kaise likhe, Instagram,font
Instagram par Stylish Name kaise likhe?

Step3:- Website ओपन करने के बाद आपको अपना Instagram Name एंटर करना होगा, वहां पर जैसे ही आप अपना नाम Add करेंगे तो आपको बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देने लगेंगे, उनमें से आप अपने पसंद का कोई भी Font Copy करले।

Instagram stylish font, Instagram stylish name kaise likhe, Instagram,font
Instagram par Stylish Name kaise likhe?

Step4:- Font Copy करने के बाद, अब आपको अपना Instagram ओपन करना है, और अपनी प्रोफाइल में जाना है प्रोफाइल में जाने के बाद आपको जहां पर Edit Profile लिखा होगा वहां पर क्लिक करना है, Edit Profile में Click करते ही आपके सामने एक नया Tab खुल जाएगा।


Instagram stylish font, Instagram stylish name kaise likhe, Instagram,font
Instagram par Stylish Name kaise likhe?


अब New page में आपको जहां पर आपका नाम लिखा होगा वहां पर अपना पुराना नाम हटाकर नया नाम जो आपने कॉपी किया था उसको वहां पर Paste कर दे. जैसे ही आप ऐसा करेंगे, आपका इंस्टाग्राम नाम चेंज हो जाएगा और वह Stylish Name में दिखने लगेगा।


Copy और Paste कैसे करे?

Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? इस सवाल का जवाब हमने ऊपर बता दिया लेकिन अगर आपको नहीं पता Copy और Paste कैसे किया जाता है तो यह बहुत आसान है इसके लिए जो आपको कॉपी करना है उसे कुछ देर तक दबा कर (Press) करके रखें, और फिर आपके सामने कॉपी करने का ऑप्शन आ जाएगा वहां पर क्लिक कर दें।


जैसे आपने कॉपी किया था वैसे ही Paste करने के लिए जहां पर आपको paste करना है, वहां पर जाकर थोड़ी देर तक दबाकर (Press) करके रखें और फिर आपके सामने पेस्ट का ऑप्शन आ जाएगा, वहां पर क्लिक कर दे और आपका Text Paste हो जाएगा।


Conclusion

अब आपको पता चल गया होगा Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? हमें उम्मीद है अब आप अपना Instagram stylish Name बड़ी ही आसानी से चेंज कर सकते हैं और अगर आपको कोई भी परेशानी आ रही हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हम पूरी कोशिश करेंगे आपकी समस्या को सुलझाने में आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर कीजिएगा और जिन लोगों को यह समस्या आ रही हो Instagram पर stylish Name कैसे लिखें? उन्हें आप हमारा यह आर्टिकल शेयर कर सकते हैं धन्यवाद।


Instagram par Stylish Name kaise likhe से जुड़े कुछ (FAQs)

Q1. Instagram पर stylish Name कैसे लिखें?

Ans Step 1 Instagram ओपन करें और Profile page पर जाएं।

Step 2 वहां आपको Edit Profile का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें।

Step 3 Edit Profile मैं जाने के बाद Username लिखा दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करें।

Step 4 अब आपने जो इंस्टाग्राम के लिए New Name Select किया था उसे यहां Copy करके Paste कर दे।

Q2. इंस्टाग्राम पर क्या नाम लिखें?

Ans इंस्टाग्राम पर पॉपुलर होने या अपने दोस्तों में Cool देखने के लिए आपको चाहिए कि आप अपना प्रोफाइल नाम सबसे हटके रखें साथ ही आपका नाम थोड़ा स्टाइलिश और अलग हो जिससे आपको कोई भी बड़ी आसानी से ढूंढ सके।अपने इंस्टाग्राम पर नाम आप अपनी Personality के हिसाब से चुन सकते हैं। जैसे कि आप सिंगर हैं तो आप उस हिसाब से नाम रख सकते हैं या फिर अगर आप एक आर्टिस्ट है तो आप अपना नाम उस हिसाब से रख सकते हैं।

Q3. इंस्टाग्राम पर Stylish Name क्या रखें Boys?

Ans अगर आप भी Instagram पर थोड़ा Stylish Name रखना चाहते हैं जैसे Attitude, personality से रिलेटेड तो नीचे कुछ ideas दिए गए हैं।

Swag boy 

Devil king

Rojgar engineer

Monster

Lucifer

Q4. इंस्टाग्राम पर सबसे अच्छा नाम क्या है लड़कियों के लिए?

Ans अगर आप भी अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को सबसे अलग दिखाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको एक Stylish Name की जरूरत होगी नीचे कुछ हटके नाम बताए गए हैं।

Lucy

Cute light 

Honey cake 

Cinderella

Instagram Doll

Unique Beauty Queen 

Q5. Instagram पर username क्या होता है?

Ans Instagram पर username एक पहचान पत्र की तरह काम करता है। एक ही Instagram अकाउंट Holder को एक ही username दिया जाता है इंस्टाग्राम पर बहुत सारे अकाउंट होते हैं जिसमें से एक Particular अकाउंट को ढूंढने में यह मदद करता है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url