Rufilo App क्या है? Rufilo App से लॉन कैसे लें | Rufilo App Se Loan Kaise Le in Hindi

Rufilo App Se Loan Kaise Le दुनिया में व्यवसाय चलाने के लिए या कोई नया काम शुरू करने के लिए या व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए हमें पैसों की आवश्यकता होती है और कभी कबार हमको लोन लेना भी पड़ता है। व्यवसाय चलाने के लिए अगर आपको भी लोन की जरूरत पड़ती है, तो आप के पास बहुत सारे ऑप्शन होते हैं या तो बैंक से लोन लेते है या आप किसी फर्म से लोन लेते है, इसके अलावा आपके पास एक और अच्छा विकल्प है आप Rufilo एप से लोन ले सकते है। में आपको इस ऐप के बारे में पूरी जानकारी देने वाली हूं इंडिया का इंस्टेंट क्रेडिट लाइन क्रेडिट कार्ड डिस्कवरी bases loan platform है।में आपको बताने वाली हूं कि आपको इस एप से लोन कैसे मिलेगा, किस तरह से मिलेगा
इसके लिए आपको कितना interest pay करना होगा और इस ऐप से लोन की प्राप्ति कैसे होगी यह सब में जानकारी आज हम इस ब्लॉग के माध्यम से जानेंगे। Rufilo App Se Loan Kaise Le


Rufilo App Se Loan Kaise Le (अपने Rufilo App से लोन कैसे प्राप्त करे?) 

Rufilo App क्या है? Rufilo App से लॉन कैसे लें, Rufilo App Se Loan Kaise Le in Hindi
Rufilo App क्या है? Rufilo App से लॉन कैसे लें।


Rufilo App के द्वारा छोटे अमाउंट में लोन मिल सकता है और बड़ा अमाउंट का लोन भी आपको मिल जाएगा। ऐप के कुछ फीचर्स में आपको बता देती हूं की लोन लेने के लिए आपके लिए यह ऐप बेहतर क्यों है और इसमें क्या सुविधाएं आपको मिलेगी।

Rufilo Loan App Privacy का पूरा ध्यान रखता है और 100% secure application है।
• Rbi and Nbfc से रजिस्टर्ड है।
• इस एप्लीकेशन से आपको कम से कम इंटरेस्ट में लोन प्रोवाइड हो जाएगा और कम से कम In Process Amount आपको कम देखने को मिलेगी।
• यह ऐप आपको इंस्टेंट लोन प्रोवाइड करवाएगा।
• इस एप्लीकेशन में बहुत सारे विकल्प है और वह सारी फैसेलिटीज आपको प्रोवाइड की जाएगी
• ( Debit card, Credit Card, Bank Transfer, UPI wallet etc )
• ऐप के द्वारा आपकी सारी जानकारी सही से रजिस्टर कर रखी है तो आपको 5 मिनट में लोन प्रोवाइड हो जाएगा। •आप अपना पर्सनल लोन easily approve करा पाएंगे।
• इस ऐप में क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता नहीं होती है।

Rufilo App Se लोन लेने के लिए कौन-कौन से जरूरी दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ती है?

Rufilo App Se Loan लेने में आपको पैन कार्ड और आधार कार्ड और आपको अपना खुद का फोटो submit करना पड़ता है। सेल्फी लेकर सबमिट करा सकते हैं और आपको ज्यादा physical documents की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Rufilo App Se Loan Kaise Le

Rufilo App Se Loan Kaise Le Rufilo एप्लीकेशन पूरी तरह से डिजिटल है इसके अंदर जो भी कार्य होते हैं वह ऑनलाइन होते हैं तो आपको सारी इनफार्मेशन ऑनलाइन ही रजिस्टर्ड करनी पड़ेगी। मैंने आपके लिए सारे Important Points Mention कर रखे है जिसके जरिए आप आसानी से लोन ले पाएंगे। आपको जो मेने बताया है वह Follow करना है।

1. आपको प्ले स्टोर से यह एप्लीकेशन install करनी है और open कर लेनी है।
2. अब अपना नंबर दर्ज कर लीजिए।
3. आपको फिर एक OTP confirmation के लिए मिलेगा । आप otp को fill करके Ruffilo App मैं लॉगिन कर लीजिए।
4. आपको अपनी सारी इनफार्मेशन फिल कर देनी है जैसे आपका नाम आपका शहर आप क्या करते हो आपकी birth date etc.
5. आपको अपने केवाईसी के डाक्यूमेंट्स को अपलोड कर देना है Aadhar Card Pan Card भी अपलोड करना है।
6.फिर आपको लोन choose करने का विकल्प मिल जाएगा।
7. कितना लोन चाहिए और और आपको कितना लोन लेने की लेने की क्षमता है आपको check कर लेना है फिर आपकी एप्लीकेशन रिव्यु में चली जाएगी सारी डिटेल्स को check किया जाएगा।
8.आपने जितनी भी जानकारी दर्ज की है अगर वह सब कुछ सही से मिलान हो गई है। फिर आपके रजिस्टर्ड नंबर पर SMS आ जाएगा जो आपने लोन के लिए अप्लाई किया है। एप्लीकेशन ले ली गई है और आपका लोन अप्रूव्ड हो चुका है। आपको s.m.s. के द्वारा कन्फर्मेशन मिल जायेगा की लोन Approve कर दिया गया है।
9.कुछ ही देर में लगभग 3-5 minutes बात जितना आपने लोन के लिए अप्लाई किया है। उतने का अमाउंट आपके बैंक में ट्रांसफर कर दिया जाएगा और आपको आपके लोन की प्राप्ति हो जाएगी।
10. यह थी पूरी प्रक्रिया Ruffilo App से लोन लेने की अब आप समझ गए होंगे कि इस एप्लीकेशन के द्वारा आपको किस तरीके से लोन लेना है।

Rufilo App Se Loan चुकाने के लिए कितना समय मिलता है?

Rufilo App Se Loan चुकाने के लिए कितना समय मिलेगा? लोन लेने के बाद आपको कितने समय के बाद लोन चुकाना है, कितना वक्त मिलता है आदि। आपको 1 महीने से लेकर 24 महीने तक का वक्त मिलता है लोन चुकाने के लिए।
आपको एक बात दे कि कंपनी का tenure rate कम हुआ तो आपको नुकसान हो सकता है ज्यादा हुआ तो आपको फायदा हो सकता है।

Rufilo App Se Loan कौन कौन ले सकता है? 

आपके मन में सवाल जरूर आया होगा कि Rufilo App Se Loan किन किन लोगों को मिल सकता है या कौन-कौन इस एप के द्वारा लोन ले सकता है, तो में इसका जवाब दे दूं की जिन लोगों की Salary minimum 12000 और कोई व्यवसाय है तो Monthly Income 15000 होनी चाहिए। तभी Rufilo एप के द्वारा लोन आसानी से provide हो जाएगा |

Contact Rufilo App Customer Care :-

Customer care number :- 02248913684

E mail care@Rufilo.Com

Adress Rupa Renaissance Bldg, Unit No 702, 7th Floor, D-33, Turbhe MIDC Rd, TTC Industrial Area, Navi Mumbai, Mumbai City, MAHARASHTRA - 400703,  

Conclusion

आज हमने इस आर्टिकल में जाना Rufilo App Se Loan Kaise Le, Rufilo ऐप से लोन लेने में कौन-कौन से दस्तावेजों की आवश्यकता होती है, Rufilo ऐप से लोन कितने समय में चुका सकते हैं आदि। अगर आपको भी इंसटेंट लोन चाहिए तो Rufilo ऐप 100% सिक्योर ऐप है इस ऐप के माध्यम से आप कभी भी लोन प्राप्त कर सकते हैं।अगर आपको हमारी यह पोस्ट Rufilo App Se Loan Kaise Le अच्छी लगी हो तो इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें धन्यवाद।

Rufilo App Se Loan Kaise Le से जुड़े कुछ (FAQs)

Q1. रूफिलो एप से कितने अमाउंट तक का लोन मिल जाएगा?

Ans रूफिलो एप के द्वारा छोटे अमाउंट में लोन मिल सकता है और बड़ा अमाउंट का लोन भी आपको मिल जाएगा। अगर आपके सारे दस्तावेज सही हैं तो रूफीलो ऐप के माध्यम से जल्द से जल्द लोन प्राप्त हो जाएगा। लोन राशि 10 हजार रुपए से लेकर 1 लाख तक हो सकती है।

Q2. क्या रूफिलो एप सिक्योर है?
 
Ans जी, हां रूफिलो ऐप 100% सिक्योर ऐप है। इस ऐप के माध्यम से आप कभी भी इंस्टेंट लोन ले सकते हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url