Paytm first game क्या है? | Paytm first game se paise kaise kamaye

Paytm first game के बारे में हम आपको पूरी जानकारी देने का प्रयास करेगें हम ये दावा करते है की आपने ये आर्टिकल को अच्छे से पढ़ लिया तो आपको फिर किसी दूसरे आर्टिकल को पढ़ने की जरुरत नही पड़ेगी तो चलो जानते हैं कि Paytm first game

आज हम आपको इस आर्टिकल के जरीए बताएँगे की आप Paytm first game se paise Kamaye और इसी के साथ आपको पूरी तरिका भी बताऊंगा जिसकी वजह से आपको paytm first game kaise khele के बारे में सभी knowledge हो जायेगा जिससे आप सभी आसानी से Paytm first game khele सकें और अच्छी खासी पैसे कमा सके।

आज के समय में बहुत से ऐसे Online Games App online पेलेटफोम पर अपलोड हो चुके हैं, जिन्हे आप घर बैठे खेल कर ढेरो पैसे कमा सकते हैं। लेकीन याद रहे कुछ App Fake भी होते हैं, पर भरोसा रखिए हम आपको अपने Website पर जिन भी Apps के बारे में बता रहे हैं, वह 100% भरोसे मंद होती है। इसलिए आप बेफिक्र होकर apps यूज कर सकते है और बढ़िया पैसे कमा सकते है।

Paytm first game को कोन कोन खेल सकता है?

Paytm first game को लड़कों,लड़कियों,बच्चों सभी के लिए बहुत ही Entertaining खेल ऐप है। आप इसके अलावा आप दुसरे मोबाइल Gaming Functions में जुड़ सकते हैं और 5 करोड़ रुपये तक का इनाम हर रोज जीत सकते हैं।

रीडर्स आप सभी को तो Paytm App के बारे में पता ही होगा, लेकिन Paytm first game kya hai और Paytm first game se paise kaise kamaye इस बारे में बोहोत कम लोगो को पता है। लेकिन आप टेंशन ना ले क्योंकि आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको Paytm first game के बारे में संपूर्ण जानकारी देने का प्रयास करेगें।

आपको सिर्फ इतना करना है, की हमारा यह आर्टिकल शुरू से अंत तक बोहोत ध्यान से पढ़ना होगा और में यकीन से कहता हूँ, की इस आर्टिकल को पढ़कर आपको आपके मन में उठ रहे सारे सवालों के जवाब चुटकियों में मिल जाएंगे।

Paytm first game क्या है | Paytm first game kya hai


Paytm first game क्या है? | Paytm first game se paise kaise kamaye
Paytm first game क्या है? | Paytm first game se paise kaise kamaye


Paytm first game एक Online Gaming Destinations है, जो कि यह भरोसे मंद है और आपका Gaming अनुभव 100% आनंद से भरपूर रहेगा । Gamers, Paytm first game में Interactive और Rewarded खेलों के एक बेहतरीन collection मे खेल सकते हैं। जैसे कि Rummy, Fantasy Game, Poker, Ludo, Block Puzzles, Quiz, एक्शन और Racing Games जैसे 300 से भी ज्यादा खेलों का आनंद उठा सकते हैं। 

आज बहुत कम समय में Paytm first game भारत का बोहोत अच्छा और बेहतर Gaming Apps बन चुका है। जब भी आप इस Game को खेलते हैं और आप इसमें Game जीतते हैं, तो आप की जीती हुए पैसे तुरंत ही आपके Paytm Wallet या Paytm Account में Transfer कर दीया जाता है, क्योंकि Paytm Cash Awesome Gameplay का हमें भरोसा देता है। आईये जाने की Paytm first game se paise kaise kamaye


Paytm first game kaise install kare | Paytm first game कैसे डाउनलोड करे

बहुत कम वक्त में Paytm भारत का सबसे अच्छा Game App बन चुका है। यह Game ना केवल बच्चों के लिए बल्कि सभी लोगों के लिए भी काफी मनोरंजक है। Paytm first game में 300 से भी ज्यादा गेम मिलते है। इसमें सभी तरह के Game आ जाते हैं। इस App को install करने के लिए आपको नीचे दिए गए कुछ Steps Follow करने होंगे, इन Steps को Follow करने के बाद आप इस Game का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

• सबसे पहले आपको Paytmfirstgames.com पर Login करना होगा। 

• इसके बाद आप अपना Mobile Number इसमें डायल करे।

• यदि आप Mobile Application Link वाले text messages प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप इसके लिए Get App Link SMS बटन पर क्लिक करें।

• install को शुरुआत करने के लिए SMS वाले Link पर क्लिक करें। 

• इसके बाद आप अपने मोबाइल फोन में Paytm first game Install करें।

• आप Paytm first game App को Install करने या इसे Google Playstore से install करने के लिए Website पर QR Code को Scan भी कर सकते हैं।


Paytm first game se paise kaise Transfer kare | Paytm first game से पैसे कैसे ट्रांसफर करे

Game में कई सारे ईनाम रखे हैं, जिसे खिलाड़ी काफ़ी मजेदार गेम खेलने के साथ-साथ जीत भी सकते हैं। यदि आपको जानना हैं, कि Paytm first game se paise kaise Transferkare, तो आपको यह जरूर पढ़ना चाहिए।

Paytm first game से पैसे कमाने के लिए आपको काफी सारे Option मिलेंगे, लेकीन पहले आपको इस गेम को फोफ डु प्लेसिस करना पड़ेगा जो की पहले ही हम आपको बता चुके है। अब हम आपको बताने जा रहे है की Paytm first game se paise kaise Transfer kare

इसके लीए आपको सबसे पहले, अपने मोबाइल को Paytm Account से Singin करना होगा। यदि आपके पास Paytm Account नहीं है, तो आपको तुरंत ही Paytm Account बनाने की आवश्यकता है। Paytm Account की जरुरत इसलिए है, क्योंकि यदि आप Game में कितने भी पैसे जीतते हैं, तो वे पैसे सीधे आपके Paytm Account में Transfer कर दिया जाता है। यही कारण है कि आप इस गेम को खेलने के लिए Paytm Account का होना बोहोत आवश्यक हो जता है। 

Paytm first game kaise khele | Paytm first game कैसे खेलें

यदि आपको Paytm first game kaise khele समझना है तो नीचे दिए गए पॉइंट्स को अच्छे से पढ़ें।

सबसे पहले आप आधी स्क्रीन में कई सारे Invent को देख सकते हैं, जैसे की Ready with khelo Cash, Jeeto Hot Games, ads आदि आपकों यह games नही खेलने है तो आपको अपने पसंदीदा Games चुनने को मिलता है।

Game को इस प्रकार से बनाया गया है, कि Gamers आसानी से इन Games को खेल कर पैसे कमा सकें। इस ऐप में आपको खेल के पैसे कमाने के लिए कई सारे खेल मिलते हैं। जैसे कि, Spin the wheel खेल कर ₹1000 तक Paytm Cash जीते इसके अलावा कुछ और Games भी है। जिसे खेलने के लिए आपको पहले कुछ पैसे देने होते है, जिससे आपको जीतने पर अच्छे पैसे प्राप्त होगें।

उदाहरण के तौर पर मान की आप tic-tac-toe game खेलते हैं, तो इसके लिए आपको ₹1 देना होगा लेकिन आप ₹10000 तक का बड़ा इनाम भी जीत सकते हैं।

आप Online Paytm first game में Cards भी खेल सकते हैं। इन सभी पेड game को खेलने है तो आपको कुछ पैसों देने होते है और एक अच्छे पैसे जीत सकते है। इस जीती हुई पैसे को पाने के लिए आपको अपने Paytm Wallet को Paytm first game से Link करना पड़ेगा।


Paytm first game ke Fayde | Paytm first game के फायदे

आज के युग में Games खेल कर पैसे कमाने वाले हर दिन बढ़ते जा रहे है। आज हम हर रोज Internet की सहायता से अलग-अलग तरह के Games install करके खेलते हैं और अपना समय बर्बाद कर देते हैं।

 आप Paytm first game App install करके इस पर Games को खेलते हैं, तो इससे आपको बहुत से फायदे मिलेंगे।


Multiple Ganes –

 इसमें आपको बहुत से Games खेलने को मिल जाते है जैसे कि Snake Wars, Block Puzzles, Ludo, Racing इस तरह के काफी सारे Games खेलने को मिलते हैं। आप इसमें अपने पसंद के गेम चुनकर अपने हिसाब से Games खेल सकते हैं। आप जिस Games में Experts है तो आप उस game को खेलकर ज्यादा पैसे कमाए। एक बात याद रखें आप जितना अच्छे से खेलेंगे उतना ज्यादा पैसे कमा पायेंगे।


Free Contests – 

वैसे तो पैसे कमाने वाले बहुत से ऐप Internet पर मिल जाएंगे। लेकिन उसमें आपको खेलने के लिए पैसे भी देने पड़ते हैं, पर Paytm First Game App ऐसा ऐप है, जहां आपको Free में गेम खेलने की सुविधा मिलती है। यानी कि आप Free में कोई भी Games को खेल सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।


Win Prizes –

Paytm first game को जीतने पर या अच्छे Score बनाने पर आपको पैसे तो मिलेंगे ही साथ ही आपको Movie Ticket, Flight Ticket जैसे बड़े इनाम भी दिए जाते हैं। इससे आपको पैसे के साथ अछा फायदा भी होता है।


Earn Money –

इसमें Game जीतने पर ही आपको Good Source और high-ranking बनाने पर पैसे ही पैसे मिलते हैं।


Conclusion:

मुझे पुरा भरोसा है कि आप लोगों को हमारा यह आर्टिकल Paytm first game se paise kaise kamaye जरूर पसंद आया होगा और इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारियां आपको बोहोत अच्छे से समझ आ गई होगी यदि आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया के साथ शेयर करें ताकि उनको भी मालुम हो की Paytm first game se paise kaise kamaye और यदि आपको इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद भी कोई समस्या आ रही है तो आप निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते है।


Paytm first game FAQ


पेटीएम फर्स्ट गेम कैसे खेले?

आप Mobile नंबर के जरिए sign up कर सकते है। या फिर आप "continue with paytm app" ऑप्शन का इस्तेमाल करके Paytm First Game पर अपना एकाउंट बना सकते। Earn Money - PayTm First Games पर गेम खेलकर ऑनलाइन पैसे कमा सकते है। इस एप्प पर Games जितने पर या Good Scores और Higher Rankings बनाने पर पैसे मिलते हैं।


पेटीएम फर्स्ट पॉइंट से क्या होता है?

दोस्तों पेटीएम फर्स्ट पॉइंट हमें रेंडम मिलता है और कभी-कभी तो किसी भी प्रकार की ट्रांजैक्शन करने पर हमें गिफ्ट वाउचर और यहां तक की स्टिकर आदि भी मिल जाते हैं। हम पेटीएम फर्स्ट पॉइंट को मोबाइल रिचार्ज करने या फिर किसी भी वेबसाइट पर शॉपिंग करने के लिए इसे रिडीम कर सकते हैं।


कौन सा गेम खेलेंगे तो पैसा कमाएंगे?

Ludo Supreme Gold Se आप 1 दिन में ₹100 आसानी से कमा सकते हैं अगर आप दो मैच में भी जीत जाते हैं तो आपको 80 से ₹100 मिल जाएंगे। अगर आप रोजाना इस एप्लीकेशन पर लूडो गेम खेलेंगे तो आप महीने का ₹5000 आसानी से कमा सकते हैं यहां पर केवल आपके पास पैसे कमाने के लिए दो ही ऑप्शन में पहला लूडो गेम दूसरा एप्लीकेशन को रेफर करके।


Paytm First game से पैसे कैसे कमाए?

इस App के link को आप अपने किसी भी Friends के साथ Share कर सकते हैं और जब आपका Friend इस link से Paytm First Game App को Join करता है, तो आपको इसके लिए ₹5 मिलेंगे यानी कि अगर आप Social media जैसे Facebook पर प्रतिदिन 20-30 लोगों के साथ अपनी Invite Link share करते हैं, तो आपको लगभग ₹100-₹200 कमा सकते हैं


ऑनलाइन गेम से पैसे कैसे कमाए?

अगर आप गूगल पर ऑनलाइन गेम से पैसे कैसे कमाए तरीका ढूंढ रहे है, तो आप gamezop वेबसाइट के जरिये पैसे कमा सकते है। यहां आपको bubble shoot, puzzle और racing जैसे अनेक गेम मिलेंगे। जिसे खेलकर आप paytm cash earn कर सकते है। वैसे तो gamezop trusted पैसा कमाने वाला वेबसाइट है, यहां हर रोज़ हजरों लोग पैसे कमा रहे है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url