True Balance से रिचार्ज कैसे करें? पूरी जानकारी | True balance se recharge kaise karen in Hindi

True balance se recharge kaise karen हेलो दोस्तों क्या आप भी Free Mobile Recharge करना चाहते हैं? क्या आप भी घर बैठे मोबाइल से आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको हमारा यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए जिसमें हम आपको बताने वाले हैं True balance se recharge kaise karen 

 आज के इस बदलते युग में सब लोग ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं। क्योंकि ऑनलाइन बिजनेस में आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होती। आप बस अपने कंप्यूटर या फोन की मदद से घर पर रहकर काम कर सकते हैं और आसानी से पैसा कमा सकते हैं। 

अब इस समय कुछ लोग यह सोचते हैं कि हमारे पास तो कंप्यूटर है ही नहीं, तो हम ऑनलाइन काम नहीं कर सकते। लेकिन दोस्तों ऐसा बिल्कुल नहीं है। आप अपने स्मार्टफोन की मदद से भी घर रहकर आसानी से पैसा कमा सकते हैं। आपका स्मार्टफोन एक मिनी कंप्यूटर की तरह काम करता है। जिस पर आप कोई भी काम बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं।

आज इंटरनेट की इस दुनिया में आपको बहुत से एप्स देखने को मिल जाएंगे जिन पर थोड़ा काम करके आप Free Mobile Recharge करवा सकते हैं। आज ऐसे ही एक बेहतरीन ऐप के बारे में हम आपको बताने वाले हैं। हम जिस ऐप के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम True Balance App जी, हां दोस्तों True Balance से आप Free Mobile Recharge करवा सकते है। 

लेकिन अब सवाल यह आता है कि True balance se recharge kaise karen, True balance से Free Mobile Recharge कैसे करवाए?

आज हम आपको इस सवाल का जवाब देने वाले हैं, कि आप कैसे True balance से Free में Mobile Recharge करवा सकते है। तो अब ज्यादा समय ना गवाते हुए इस पोस्ट को शुरू करते हैं।

True balance se recharge kaise karen?

True Balance से रिचार्ज कैसे करें? पूरी जानकारी, True balance se recharge kaise karen in Hindi, Truebalance recharge kaise kare, truebalance me wallet recharge kaise kare, how to add money in truebalance wallet, truebalance wallet me paisa kaise daale, add money truebalance wallet.
True balance se recharge kaise karen in Hindi

True balance से Free में Mobile Recharge कैसे करे?

True balance se recharge kaise karen दोस्तों अगर आप भी Free में Mobile Recharge करवाना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए थोड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि बिना मेहनत किए कुछ नहीं मिलता आपको मेहनत करने के साथ-साथ थोड़ा स्मार्ट वर्क दिखाने की जरूरत भी होगी। 

अगर आप भी True balance से Free में Mobile Recharge करवाना चाहते हैं, तो आपको इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को Refer करना होगा। यह एक Referal and Earn Application है। जो आपको प्रति Refer के 10 रुपए कमीशन के रूप में देता है।

 इस एप्लीकेशन में आपको refer and earn के साथ-साथ बहुत सारे अन्य ऑप्शन भी मिलेंगे जैसे Lucky Box इस ऑप्शन में आप जब भी True balance एप्लीकेशन को ओपन करेंगे आपके सामने एक लकी बॉक्स का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर जब भी आप क्लिक करेंगे आपको हर एक दिन कुछ Points मिलेंगे उन Points को Collect करके आप अपना Free में Mobile Recharge कर सकते है। हर एक Point का मतलब होता है ₹1 रुपए। आप खुद का तो मोबाइल रिचार्ज करवा ही सकते हैं साथ ही अपने दोस्तों का भी करवा पाएंगे।

और इतना ही नहीं इसमें एक Section ऐसा भी है। जिसमें आप बस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके पैसे कमा सकते हैं। लेकिन मेरे हिसाब से इसमें सबसे अच्छा ऑप्शन Referal का है। तो अब चलिए जान लेते हैं की True balance se recharge kaise karen, Free में Mobile Recharge कैसे करवा सकते है। 

अपने Friends को Refer करके Free Mobile Recharge पाए।

True balance se recharge kaise karen. True balance से Free में Mobile Recharge करने के लिए आपको सबसे पहले इसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल करना है। इंस्टॉल करने के बाद आपको इसमें रजिस्टर का ऑप्शन दिखाई देगा उसमें जैसे ही आप रजिस्टर करते हैं। आपको एप के द्वारा 10 Points दिए जाते हैं। 10 Points का मतलब होता है ₹10 रुपए। आप इन पैसों से अपना Free में Mobile Recharge भी कर सकते हैं।

लेकिन एक बात का आपको ध्यान रखना है। ऐप में Register करते वक्त आपको अपने दोस्तों का या फिर किसी रिश्तेदार का Referal Code डालना होगा बिना Referal Code के आपको पैसे नहीं मिलेंगे।

आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को फेसबुक, व्हाट्सएप या किसी अन्य सोशल मीडिया ऐप के माध्यम से Referal Code Share कर सकते हैं। फिर जब भी कोई आपका Referal Code True balance एप्लीकेशन में रजिस्टर करते समय डालेगा तब आपको ₹10 Points मतलब ₹10 रुपए Free में मिल जाएंगे। इस तरह आप Free में अपना Mobile Recharge कर सकते हैं।

अब सवाल यह आता है। कि हम कितने लोगों को refer कर सकते हैं, तो दोस्तों आप 1000 से ज्यादा लोगों को Refer कर सकते हैं। मतलब 10000 Points तक आप Collect कर पाएंगे। अगर आप App में रजिस्टर करने के बाद शुरू के 3 दिनों के अंदर अगर आपने 5 लोगों को इस App को refer दिया, तो आप अगले 7 दिनों तक अगले Refer से मतलब 6th refer से 20 Points आपको मिलने लग जाएंगे मतलब आप इससे डबल मुनाफा कमा सकते हैं।

Offer Section

इस Section में आपको कुछ Apps मिलेंगे। जिन्हें आप Install करके कुछ Points कमा सकते हैं। यह पॉइंट 5 से लेकर 15 points तक भी हो सकते हैं। यह Points App के ऊपर निर्भर करते हैं। इस Section की सहायता से भी आप अच्छे Points Collect कर सकते और Free में Mobile Recharge करवा सकते हैं। बस आपको इसमें बताए गए कुछ Rules की पालना करनी होगी।

Lucky Box

Lucky Box इसके नाम से ही पता चलता है कि यह आपकी किस्मत के ऊपर निर्भर करता है। आप जब भी True balance एप्लीकेशन को Open करेंगे आपको ऊपर की तरफ Lucky Box का Option दिखाई देगा आप हर दिन जब भी उस पर Click करेंगे। आपको कुछ Points गिफ्ट के रूप में दिए जाएंगे। यह Points आपके किस्मत के ऊपर डिपेंड करते हैं कि आपको कितने पॉइंट मिलते हैं। आपको 50 Points से लेकर 5 Points तक भी मिल सकते हैं। 

Conclusion

आज हमने इस आर्टिकल में जाना True balance se recharge kaise karen, Free में Mobile Recharge कैसे करे? दोस्तों आप भी True balance एप्लीकेशन का उपयोग करके Free में Mobile Recharge करवा सकते हैं। बस आपको अपना referal Code अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को Share करना है। और फिर जब भी कोई आपके Referal Code को App में रजिस्टर करते समय उपयोग करेगा आपको उसके बदले में कुछ Points मिलेंगे। जिनसे आप Free में अपना Mobile Recharge करवा सकते हैं।

हमें उम्मीद है आपको हमारा यह आर्टिकल True balance se recharge kaise karen अच्छा लगा होगा और अगर आपके दोस्त भी यह जानना चाहते हैं की True balance se recharge kaise karen,Free में Mobile Recharge कैसे करे? तो आप उन्हें हमारे इस आर्टिकल को शेयर कर सकते हैं और साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसे शेयर जरूर करें धन्यवाद ।

True balance se recharge kaise karen से जुड़े कुछ (FAQs)

Q1.ट्रू बैलेंस से रिचार्ज कैसे करवाएं?

Ans ट्रू बैलेंस में रजिस्ट्रेशन करते ही आपको 10 पॉइंट मिलते हैं यानी की ₹10 का रिचार्ज आपके फोन में हो जाता है। लेकिन यह 10 पॉइंट आपको तभी मिलेंगे जब आपके पास किसी का referal code हो, जिसे आप रजिस्ट्रेशन करते वक्त डालेंगे। 

Q2.ट्रू बैलेंस एप से लोन कैसे लें ?

Ans ट्रू बैलेंस एप से लोन लेना बहुत ही आसान है इसके लिए सबसे पहले आपको ट्रू बैलेंस ऐप में रजिस्ट्रेशन करना होगा और उसमें पूछी गई जानकारी देनी होगी। उसके बाद आप उस ऐप से लोन ले सकते हैं। 

Q3.ट्रू बैलेंस app से loan लेने के लिए क्या क्या चाहिए?

Ans ट्रू बैलेंस एप से लोन लेने के लिए आपके पास अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक अकाउंट और पिछले 6 महीने का लेटेस्ट बैंक स्टेटमेंट होना अनिवार्य है, तभी आप ट्रू बैलेंस एप से लोन ले सकते हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url