मुझे गर्लफ्रेंड की जरूरत क्यों है? - Mujhe Girlfriend ki jarurat kyu Hain in Hindi

आज़ के समय में जिसके पास Girlfriend हैं, वह दुखी रहता हैं और जिसके पास नहीं हैं वो भीं दुखी रहता हैं, ऐसे में आप भीं जानना चाहते हैं अगर आपकी एक गर्लफ्रेंड हैं, तो क्या क्या फ़ायदे हों सकते हैं। क्या आपको एक Girlfriend बनानी चाहिए या नहीं ऐसे ही बहुत सारे सवालों के जवाब आपके मन में उठ रहे होंगे और आप इन्हीं सवालों के जवाब गुगल पर सर्च कर यहां आए। आज़ में आपको यह बताऊंगा गर्लफ्रेंड होने के क्या क्या फ़ायदे हैं। क्या आपको Girlfriend बननी चाहिएं।

गर्लफ्रेंड बनाने के फ़ायदे?

मुझे गर्लफ्रेंड की जरूरत क्यों है?, Mujhe Girlfriend ki jarurat kyu Hain in Hindi, raghav raghuvanshi, The Right Age To Have A Boyfriend or Girlfriend?, How to get a girlfriend fast ? ( Hindi ), hume girlfriend kyu chaiye, how to get a girl to be your girlfriend in hindi, How To Make Girlfriend Stop Angry/Cute Couple, Ladki kaise pataye hindi tips video, Ladki kaise patate hai, girlfriend Kaise banaye, burke wala mohalla, burkewalamohalla
Mujhe Girlfriend ki jarurat kyu Hain


Girlfriend बनाने से आपको एक ऐसा साथी मील जाता हैं। जो आपकी मदद हर बात सुनेगा आपकी प्रॉब्लम को समझेगा और उनके सुलझाने में आपकी मदद करेगा अपका साथ देगा। हर परिस्थिति में आपका साथ देगा। और आपके लिए हर वो ख़ास दिन जो आपके लिए सबसे ख़ास हैं, उसे और ख़ास बनाएगा। आपको हर तरह की खुशी देंगे की कोशिश में लगा रहेगा।

इसे भी पढ़ें: Girlfriend कैसे बनाएं?


तो चलिए इसे कुछ पॉइंट से समझते हैं। की गर्लफ्रेंड की जरूरत क्यों है?
  1. अगर आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं तो वह आपको हमेशा अपने कैरियर पर ध्यान देने के लिए कहेंगी। अगर आप उसकी बात मान लेते हैं तो आपकी लाइफ़ अच्छी हों सकती हैं।
  2. अगर आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं तो वह आपके अच्छे और बूरे का सोचेंगी और वह आपको बूरे दोस्तो से दूर रहने की सलाह देगी जो आपकी लाइफ़ को बर्बाद कर रहे हैं।
  3. अगर आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं तो वह आपके लुक अर्थात् पर्सनाल्टी पर ध्यान देने के लिए कहेंगी क्योंकि कोई लड़की ये नहीं चाहेंगी की उसका Boyfriend उसकी फ्रेंड के Boyfriend की पर्सनाल्टी से बूरा हों और यह एक तरह से सही हैं, क्योंकि आपकी पर्सनाल्टी आपको समाज में बेहतर दिखाएगी। और आपको समाज सम्मान भीं मिलेगा।
  4. अगर आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं आप अभी स्कूल और कॉलेज में या अपनी पढ़ाई के समय में हैं, तो आप अच्छी मेहनत करके पढ़ाई पूरी करेगें और एक अच्छी जॉब प्राप्त करेगें अगर आप उसी लड़की से शादी करने की इच्छा रखते हैं। जिससे आप प्रेम करते हैं।
  5. अगर आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं तो आप उसके सामने बेहतर इंसान दिखने की कोशिश करेंगे और यहीं छोटी - छोटी कोशिशें आपको बेहतर इंसान बनने में मदद करेंगी।
  6. अगर आप किसी भीं कारण से दुखी है और आपके पास एक Girlfriend हैं, और वो आपसे प्रेम करती हैं तो आपको उससे बात करते ही खुशी का अहसह होने लगेगा और आप बेहतर महसूस करने लगेंगे।

गर्लफ्रेंड की जरूरत - FAQs

Q1. गर्लफ्रेंड क्यों ज़रूरी हैं?
Ans. Girlfriend जरूरी हैं, या नहीं यह कहना मुश्किल है। पर कुछ कारण हैं जिनसे पता चलता हैं Girlfriend क्यों ज़रूरी हैं । जैसे - खुश रहने का एहसास, प्यार की खुशी, हर काम में मन लगना, आदि कई अन्य फ़ायदे होते हैं।

Q2. गर्लफ्रेंड कब होनी चाहिए?
Ans. गर्लफ्रेंड कब होनी चाहिए यह सवाल बहुत ही अच्छा है, क्योंकि यह हर लड़का और उनके अभिभावक जानना चाहते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दे पूरी दुनियां में 16 वर्षीय एक लड़के को GF बनाने के अनुमति मील जाती हैं, परंतु डेटिंग की अनुमति पाने में आपको 2 साल तक इंतज़ार करना पड़ सकता हैं।
Next Post Previous Post
1 Comments
  • Ramesh
    Ramesh 21 नवंबर 2022 को 4:25 am बजे

    Bahut achaa 😊

Add Comment
comment url