Tata Neu App क्या हैं? Tata Neu App कैसे install करे? what is Tata Neu App 2022

 

TATA NEU APP क्या हैं?

बड़े काम का है TATA NEU ऐप, फ्लाइट बुकिंग से लेकर शॉपिंग सबकुछ है इस अकेले ऐप में, Tata Neu App सभी के लिए अपलोड हो चुका है। इस Tata Neu App पर कस्टमर्स को कई सारी सुविधाएं मिलेंगी।

Tata Neu App क्या हैं? Tata Neu App कैसे install करे? what is Tata Neu App 2022
Tata Neu App क्या हैं? Tata Neu App कैसे इंस्टॉल करे? what is Tata Neu App 2022

टाटा ग्रुप ने गुरुवार को अपना Tata Neu App लॉन्च कर दिया था। यह TATA NEU App कस्टमर्स को एक ही प्लेटफॉर्म TATA NEU App App पर कंपनी की कई सारी सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। इसमें आप किराने का सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, होटल और फ्लाइट बुकिंग जैसे कई सारे काम TATA NEU App से कर सकते हैं।

टाटा न्यू (Tata Neu App) एक रोमांचक ऐप हैं, जो हमारे सभी ब्रांडों को एक ऐप में इखट्टा करके हमे दर्शाता है. टेक्नोलॉजी के साथ हमारे ट्रेडिशनल कन्ज्यूमर फर्स्ट अप्रोच को मिलाते हुए, यह टाटा की अद्भुत दुनिया का एक बिल्कुल नया ऐप है। ये ऐप का उद्देश्य भारतीय कन्ज्यूमर्स के जीवन को सरल और आसान बनाना है।

TAYA NEU App पर कोन कोन से मिलेंगे फीचर ?

TATA NEU App के ओनर ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व हो रहा है कि टाटा न्यू ऐप (Tata Neu App) के अपलोड होने के साथ ही कस्टमर्स को हमारे कई भरोसेमंद और पसंदीदा ब्रांड एयर एशिया, बिगबास्केट, क्रोमा, आईएचसीएल, क्यूमिन, स्टारबक्स, टाटा 1 एमजी, टाटा क्लिक, टाटा प्ले, वेस्टसाइड ये सभी फिचर इस एक प्लेटफॉर्म पर मिलेगा। सतही विस्तारा, एयर इंडिया, टाइटन, तनिष्क, टाटा मोटर्स जल्द ही इस ऐप में देखने को मिलेगा।

TATA NEU App के ओनर ने कहा कि टाटा में हम लगातार सीखने, विकसित होने और अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों के हिसाब से अपडेट लाते रहेंगे।


TATA NEU App में कोन कोन सी सुविधा मिलेंगी?

Tata Neu App में कस्टमर्स अपने सभी शॉपिंग प्रोडक्ट जैसे किराने से लेकर गैजेट्स तक सभी कुछ एक ही गेटवे पर उपलब्ध होगा। इसके साथ TATA NEU App में आप Tata Pay के जरिए अपनी किसी भी तरह की ऑनलाइन और इन-स्टोर शॉपिंग के लिए तुरंत PAY कर पाएंगे। इसी के साथ यूजर्स को Tata Neu पर शॉपिंग, फ्लाइट और होटल बुकिंग पर हर बार इनाम दीया जाता हैं।

टाटा की टीम (Tata Group) ने बताया कि कस्टमर्स इस Tata Neu ऐप के जरिए आगे बढ़ कर डिजिटल विषय, पेमेंट्स, फाइनेंस मैनेजमेंट या अगली छुट्टी की प्लानिंग तक सभी तरह का एक्सपीरिएंस ले सकते हैं।

इन कामों के लिए 'ऑल इन वन' प्लेटफॉर्म TATA NEU App

टाटा के सुपरऐप TATA NEU पर टाटा समूह के सभी ब्रांड एक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराए गए हैं। Air Asia, BigBasket, Croma, IHCL, Qmin, Starbucks, Tata 1Mg, Tata CLiQ, Tata Play, Westside इस TATA NEU ऐप पर पहले से मौजूद हैं। आगे चलकर टाटा न्यू पर Vistara, Air India, Titan, Tanishq, Tata Motors भी जोड़े जाएंगे। इसका मतलब यह है कि यूजर ग्रॉसरी ऑर्डर करना, फ्लाइट टिकट बुक करना, दवा ऑर्डर करना, इलेक्ट्रॉनिक्स व कंज्यूमर ड्यूरेबल्स आइटम्स की खरीद आदि TATA NEU 'ऑल इन वन' प्लेटफॉर्म की मदद से किया जा सकता हैं।

TATA NEU App यूज कैसे करे?

यदि आपको TATA NEU ऐप को यूज नही करना आता हैं तो चलिए जाने की TATA NEU ऐप को कैसे यूज किया जता है।

सबसे पहले आप ऐप स्टार्ट करेंगे तो आपको इसमें number से OTP द्वारा login करना पड़ता हैं। फिर आपको अपना नाम दर्ज करना होता है साथ ही आपको email भी डालना पड़ता हैं। इतना करते ही आपका आप टियर है आपके यूज के लिए आपको इसमें बोहोत सारे फिचर देखने को मिले जिन्हें यूज करके आपको काफी मजा आने वाला हे यदि आपको ऐप को install करने का प्रोसेस नही पता तो आप नीचे दीए इंस्टॉल प्रोसेस को जान सकते हैं।

TATA NEU ऐप install कैसे करें?

जैसा की आपने ऊपर पढ़ा ही होगा की TATA NEU ऐप कितना कमाल का ऐप है तो बोहतो के मन में ये सवाल आ रहा होगा की आप इस ऐप (TATA NEU) को install कहा से करे। में आपको बता दुकी आप इस कमाल के ऐप (TATA NEU) को google play से इंस्टॉल कर सकते हैं। यदि आपको google play store से install नहीं कर पा रहे होतो आप नीचे गए पॉइंट को पढ़े..।

  • आपने मोबाइल में Google Play Store को open करना हैं।
  • आपको Google Play Store में Tata Neu सर्च करे।
  • आपको Google Play Store में सर्च रिजल्ट में Tata Neu App आ जाएगा।
  • आपको tata neu ऐप के पास एक इंस्टॉल बटन दिखाई देगा उसे आप जैसे ही क्लिक करेंगे आपका ऐप install हो जाएगा।

TATA NEU ऐप Install details:

Install - 1000,000

Install size - 54.97MB

Android OS - 5.0 and Up

Offered by - Tata digital limited


में उम्मीद करता हुकी आपको मेरे आर्टिकल से सभी प्रश्नों के उत्तर मिल गए होंगे यदि आपके सभी डाउट्स हमारे आर्टिकल से सॉल्व हो गए हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल को अपने सोशल मीडिया में शेयर करना ना भूले।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url