पैसा कमाने के लिए नीचे दिए poster पर क्लीक करें।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

किसी को अपने प्यार में कैसे तड़पाये? Girlfriend ko apne pyar main kaise tadpaye?

हैलो, मैं हूं रवि और आज हम एक ज़रूरी टॉपिक पर बात करेगें जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। और आप अभी एक सवाल में फसे हुए हैं - "किसी को अपने प्यार में कैसे तड़पाये?" या"अपनी Girlfriend को अपने प्यार में कैसे तड़पाए?" दोस्त ये एक सीरियस बात हैं और आप को इस पर वहीं व्यक्ति सलाह दे सकता हैं, जिसके पास एक अच्छा रिलेशनशिप रहा होगा या आज़ भीं हैं। और मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह इंसान मैं हूं तो चलिए जानते हैं - क्या करें जिससे आपकी गर्लफ्रैंड आपके प्यार में पागल होकर तड़पने लगे।

Girlfriend को अपने प्यार में कैसे तड़पाए?

किसी को अपने प्यार में कैसे तड़पाये? Girlfriend ko apne pyar main kaise tadpaye?
Girlfriend को अपने प्यार में कैसे तड़पाए?

गर्लफ्रेंड को या किसी को भीं अपने प्यार में तड़पाने के लिए उसे ये दिखाओ की आप उसके वश में हैं, अब आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं आप उसे कभी छोड़कर नहीं जाएंगे। और जब उसे आप पर यकीन हों जाए तब आप निचे दिए गए तरीकों को अपनाए।

1. गर्लफ्रेंड को दिखाओ की आप उसके वश में हैं -

देखो दोस्त इतिहास गवाह हैं - एक स्त्री हमेशा से पुरुषों को अपने काबू में रखकर सत्ता या धन दौलत की प्राप्ती करती हैं बिना किसी मेहनत के तो आपको केवल यह करना है जिससे उसको लगे आप उसके वश में हैं। 

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको किसी बात के लिए मानने के लिए बोलें तो आपको मान जाना है। उसकी गलती पर भीं आपको सॉरी बोलना है और सबसे ज़रूरी बात उसकी पसंद की जगह पर उसे बिना बताएं ले जाएं और थोड़े महंगे तोफे दे जो उसे पसन्द आ जाए। और एक बार कॉल आने पर ही कॉल उठा ले। ऐसा आपको केवल एक महीना करना है। इससे उसे लगेगा आप उसके प्यार में पागल है।

2. Girlfriend को दिखाएं आपको उसमें कोई रुचि नहीं है -

दोस्तों जब मेरी गर्लफ्रेंड बिजी रहने लगीं थीं तब वो मुझे टाईम नहीं देती थीं। तब मुझे लगा वो अब किसी और को पसंद करने लगीं हैं। उस समय मैंने यह तारिका अपनाया था जो कुछ इस तरह से हैं।

1. जब भीं मैं उससे कॉल पर बात करता था तब अपनी पड़ोस की लडकियों की सुंदरता या उसकी सहेलियों की तारीफ़ कर दीया करता था। जिससे उसे लगने लगा ऐसा तो पहले नहीं होता था क्योंकि मैं तो उसके वश में था केवल उसकी तारीफ़ करता था।

2. जब भीं उससे मिलने जाए तो उसकी तरफ़ कम देखें नज़र चुरा (उसकी आंखों में नहीं देखना है) कर बात करें। और आपकी नज़र आस पास की सुंदर लड़कियों पर बार बार जानी चाहिए। और जब वो गुस्सा करें या पूछे तो बोलना यार वो अच्छी लगीं तो सायद नज़र उस पर बार बार जा रही हैं। मैं चाहता नहीं फिर भीं।

3. रोज़ कॉल ना करें और जब भीं वो आपको अपनी तरफ़ से कॉल करें 10 मिनिट से ज्यादा बात नहीं करें।

इन हरकतों से उसे लगेगा आप उससे दूर हों जाएंगे पर आप उसे बातों से ये जताते हुए हर बार कहें आप उसे कभी छोड़ने की सोच भीं नहीं सकते।

3. तोहफ़ा देना बंद करें - 

जब भीं वो आपको किसी सामान को करीदने के लिए बोलें उसके लिए। तब आप बोलें मेरे पास बेकार के सामान के लिए पैसे नहीं हैं। पर आप उसे कुछ दिन बाद ही कॉल पर बताएं की मैंने मेरी बहन के लिए कुछ खरीदा है - और वो वहीं समान होना चाहिए जो उसे पसन्द हो। 

4. मिलने के लिए मना करें -

जब भीं आपकी गर्लफ्रेंड मिलने के लिए या कहीं साथ जानें के लिए बोलें तो कुछ बहाना बना के मना कर दे और सॉरी शब्द का यूज नहीं करें।

बहाने: 
1. आज़ मैं मम्मी को लेकर मॉल जा रहा हूं, काफ़ी टाईम से बोल रही हैं।
2. दोस्तों के साथ मूवी का प्लान है। काफ़ी टाईम से बोल रहे हैं।
3. बहन के साथ शॉपिंग करने जा रहा हूं।

ऐसे इमोशनल डायलॉग वाले बहाने का सहारा लें।

5. उसे छोड़ने का ज़िक्र करें -

आप उसे एक दिन आधी रात को 5 कॉल करें बीना रुके फिर अगले दिन उसका कॉल आयेगा तो ना उठाए और जैसे ही शाम का समय हों उसे कॉल करके एक रोती हुईं उदास सहमी आवाज़ में उसका हाल पूछे उसे फिक्र होगी वो बार बार पूछेगी क्या हुआ। आप कुछ बोलें ही नहीं कुछ देर तक।

फिर बोलें हैलो मुझे माफ़ कर देना मैं तुमको छोड़ना नहीं चाहता पर मुझे लगता हैं, मैं तुम्हारे लायक नहीं हूं तुमको मुझसे अच्छा लड़का मिल जाएगा। और अब मुझे कॉल या मैसेज मत करना और रोते हुए कॉल कट कर देना। फिर वो आपको कॉल करेंगी उठाना ही नहीं 2 बार फिर उठाना और उसे बोलने देना। फिर थोड़े टाइम के बाद मान जाना।

हां अब वो आपको खोना नहीं चाहती और अब आप उसके वश में नहीं अब वो आपके वश में हैं।

6. कुछ बातों का अब ध्यान रखें -

अब लड़की आपके प्यार में पागल हों जाएगी। पर आपको बार बार समय समय पर उसे दिखाना होगा कि आप उसके वश में हैं, और अब दोबारा उसे छोड़ने की बात नहीं करें। क्योंकि लड़कियां किसी पर बोझ बनकर नहीं रहना चाहती अगर आप बार बार छोड़ने की बात करेगें तो उसे लगेगा की आप के लायक नहीं और आखिर में रिश्ता खत्म।

Conclusion

आज़ के इस लेख में हमनें जाना "किसी को अपने प्यार में कैसे तड़पाये?" या"अपनी Girlfriend को अपने प्यार में कैसे तड़पाए?" जिसके लिए हमनें आपको एक योजना बताई आशा करते हूं, आपको एक सच्चा प्यार करने वाला जीवन साथी मिला होगा जो आपका साथ कभी नहीं छोड़ेगा। ऐसे ही और भीं सवालों के जवाब जानने के लिए निचे कॉमेंट करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url